Thursday, March 6, 2008

कहो न कहो - मर्डर

कहो न कहो ये आँखें बोलती हैं
ओ सनम ओ सनम, ओ मेरे सनम
मोहब्बत के सफर में ये सहारा है
वफ़ा के साहिलों का यह किनारा है -

बादलों से ऊंची उड़ान उन की
सब से अलग पहचान उन की
उनसे है प्यार की कहानी मनसूब
आती जाती साँसों की रवानी मनसूब -

कहो न कहो ये आँखें बोलती हैं
ओ सनम ओ सनम, ओ मेरे सनम
मोहब्बत के सफर में तू हमारा है
अँधेरे रास्तों का तू सितारा है

तू ही जीने का सहारा है
मेरी मौजों का किनारा है
मेरे लिए ये जहाँ है तू
तुझे मेरे दिल ने पुकारा है

कहो न कहो ये साँसे बोलती हैं
ओ सनम ओ सनम, ओ मेरे सनम
लबों पे नाम तेरे बस हमारा है
ये तेरा दिल भी जाना हमारा है

कहो न कहो ये आँखें बोलती हैं
ओ सनम ओ सनम, ओ मेरे सनम
मोहब्बत के सफर में ये सहारा है
वफ़ा के साहिलों का ये किनारा है

ख़्वाबों में तुझको संवारा है
जज़्बों में अपने उतारा है
मेरी ये आँखें जिधर देखे
तेरा ही चेहरा नज़ारा है - ४

No comments: