Tuesday, May 22, 2007

ya ali - gangster

या अली रहम अली
या अली यार पे कुरबां है सभी
या अली मदद अली
या अली ये मेरी जां ये जिन्दगी
इश्क पे हाँ मिटा दूं लुटा दूं
मैं अपनी खुदी
यार पे हाँ लुटा दूँ मिटा दूँ
मैं ये हस्ती
या अली रहम अली
या अली यार पे कुरबां है सभी
या अली मदद अली
या अली ये मेरी जां ये ज़िंदगी

मुझे कुछ पल दे पुर्वत के
फकी हम तेरी चाहत के
रहे बेचैन दिल कब तक
मिलें कुछ पल तो राहत के
चाहत पे इश्क पे हां मिटा दूं लुटा दूं
मैं अपनी खुदी
यार पे हाँ लुटा दूँ मिटा दूँ
मैं ये हस्ती

या अली रहम अली
या अली यार पे कुर्बान है सभी
या अली मदद अली
या अली ये मेरी जां ये जिन्दगी

बिना तेरे ना इक पल हो, ना बिन तेरे कभी कल हो
ये दिल बन जाये पत्थर का, ना इसमें कोई हलचल हो
सनम पे हां इश्क पे हां मिटा दूं लुटा दूं
मैं अपनी खुदी
क़सम से हां लुटा दूं मिटा दूं
मैं ये हस्ती
या अली रहम अली
या अली यार पे कुर्बान है सभी
या अली मदद अली
या अली ये मेरी जां ये जिन्दगी

No comments: